Ticker

6/recent/ticker-posts

adds

Responsive Advertisement

mysterious police cases

पुलिस के 10 रहस्यमयी मामले जो अभी तक अनसुलझे .


एक अच्छा रहस्य हर किसी को पसंद होता है, लेकिन क्या होता है जब एक रहस्य का कभी संतोषजनक अंत नहीं होता है?

हर कोई एक अच्छा रहस्य पसंद करता है। लेकिन क्या होता है जब एक रहस्य का कभी संतोषजनक अंत नहीं होता - स्कूबी-डू अपराधी का अनावरण? निम्नलिखित अनसुलझे पुलिस मामले बिना किसी निष्कर्ष के अजीब, खौफनाक और निराशाजनक हैं। वे हमारे समय के कुछ सबसे चौंकाने वाले अनसुलझे रहस्य हैं।

आइए सबसे अधिक प्रचारित अनसुलझे मामलों में से एक के साथ शुरू करें, इतना लोकप्रिय, यहां तक ​​कि इस हत्यारे को ट्रैक करने के लिए समर्पित एक वेबसाइट भी है।

1. THE ZODIAC KILLER




ज्यादातर लोग आमतौर पर अपने अपराधों के बारे में चुप रहते हैं, लेकिन "राशि", जैसा कि उन्होंने खुद को डब किया था, कुछ भी नहीं था। 1968-1969 तक, उन्होंने अपनी हत्या की होड़ से सैन फ्रांसिस्को को आतंकित कर दिया, स्थानीय अखबार को अपने कोडित पत्रों के साथ पुलिस को ताना मारा। उसके साथ कम से कम पांच हत्याएं सीधे जुड़ी हुई थीं, हालांकि उसने 37 लोगों को मारने का दावा किया है। उसका आतंक तब शुरू हुआ जब 16 वर्षीय बेट्टी लू जेन्सेन और 17 वर्षीय डेविड आर्थर फैराडे अपनी बुलेट-पेपर वाली कार के बाहर पड़े पाए गए। जेन्सेन को उसकी पीठ पर पांच गोलियों के घाव के साथ घटनास्थल पर मृत पाया गया, जबकि फैराडे की अस्पताल ले जाने के दौरान सिर में गोली लगने से मौत हो गई। आधे साल बाद, उस दंपत्ति से चार मील दूर अपनी कार खड़ी करने वाले एक जोड़े को भी गोली मार दी गई, एक घायल हो गया और एक की मौत हो गई। उत्तरजीवी, माइकल मैगेउ, हत्यारे का विवरण देने में सक्षम था। उन्होंने 5'8 के आसपास एक भारी सफेद आदमी का वर्णन किया। यह राशि चक्र हत्यारा होगा जो पुलिस को शेष सबूत देगा। 
उसी रात 12:48 बजे पुलिस को एक अजीब कॉल आया:




"मैं एक दोहरे हत्याकांड की रिपोर्ट करना चाहता हूं। यदि आप कोलंबस पार्कवे में एक मील पूर्व में एक सार्वजनिक पार्क में जाते हैं, तो आप बच्चों को एक भूरे रंग की कार में पाएंगे। उन्हें नौ-मिलीमीटर लुगर के साथ गोली मार दी गई है। मैंने उन बच्चों को भी आखिरी बार मार डाला था साल। अलविदा।"

एक महीने बाद, अखबारों को राशि चक्र हत्यारे का पहला पत्र मिला। उन्होंने मांग की कि वे पत्र को पहले पन्ने पर प्रकाशित करें या वह एक हत्या की भगदड़ पर चले जाएंगे। पत्र में हत्याओं का वर्णन किया गया था, सभी रहस्यमय सिफर के साथ लिखे गए थे जो एक कोड बनाते थे। यह उनके द्वारा भेजे जाने वाले अन्य पत्रों के साथ एक सामान्य विषय था, सभी पर एक क्रॉस-सर्कल प्रतीक के साथ हस्ताक्षर किए गए थे। ऐसा ही एक पत्र हाई स्कूल के एक शिक्षक और उसकी पत्नी ने डिकोड किया था। इसे पढ़ें:






"मुझे लोगों को मारना पसंद है क्योंकि यह इतना मजेदार है कि यह जंगल में जंगली खेल को मारने से ज्यादा मजेदार है क्योंकि आदमी सबसे खतरनाक जानवर है जो किसी चीज को मारने के लिए मुझे सबसे ज्यादा रोमांचकारी अनुभव देता है। एक लड़की इसका सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि जब मैं मर जाऊंगा तो मैं स्वर्ग में जन्म लूंगी और वे मेरी गुलाम बन जाएंगी, मैं आपको अपना नाम नहीं दूंगा क्योंकि आप हर किसी के लिए मेरे समूह को गिराने या मेरे संग्रह को खत्म करने की कोशिश करेंगे। ।"

ज़ोडिएक किलर हत्या करता और पुलिस के लिए निराशाजनक सबूत छोड़ता - कोडित पत्र, गुमनाम फोन कॉल, पीड़ितों की कारों पर लिखा हुआ क्रॉस-सर्कल, खून से सना हुआ शर्ट, बचे लोगों के खाते- लेकिन पुलिस ने उसे कभी नहीं पाया।



Post a Comment

0 Comments

Ad Code

Responsive Advertisement