Ticker

6/recent/ticker-posts

adds

Responsive Advertisement

ROAD ACCIDENT

 पुणे हादसे में घायल 8 साल की बच्ची को समय पर अस्पताल पहुंचाकर ट्रैफिक पुलिस ने बचाया

बच्ची के परिजन पुलिस नायक समीर बागशीराज का धन्यवाद करते हैं कि उन्होंने हादसे के बाद तेजी से कार्रवाई की और उसे अस्पताल पहुंचाया.

एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल एक नाबालिग लड़की को महाराष्ट्र के अस्पताल ले जाने के लिए तेजी से रास्ता बनाकर उसकी जान बचाई। घटना 14 अप्रैल की है और आठ साल की बच्ची अब ठीक हो रहा है। बच्ची के परिजन पुलिस नायक समीर बागशीराज के शुक्रगुजार हैं कि उन्होंने हादसे के बाद तेजी से कार्रवाई की और उसे अस्पताल पहुंचाया.

हादसा पुणे-मुंबई हाईवे पर वारजे के पास हुआ, जब सड़क पर ट्रैफिक जाम के दौरान पीछे से एक ट्रक दूसरे ट्रक से टकराकर पीछे से खड़ी कार से जा टकराया. कार में दो नाबालिग लड़कियों समेत एक ही परिवार के चार सदस्य सवार थे और वे वाहन में फंस गए। बागशीराज ने गुरुवार को कहा, "पिछली सीट पर बैठी एक लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई। मैंने एंबुलेंस के आने का इंतजार नहीं किया और लड़की को उठाकर अस्पताल ले जाने के लिए ट्रैफिक में दौड़ना शुरू कर दिया।"

उसने कहा। "एक ऑटो-रिक्शा चालक राम नवले, जिसने मुझे लड़की को ले जाते समय भागते देखा, ने अपना वाहन रोका और मुझे अंदर जाने के लिए कहा।" पीड़ित को बचाने के लिए पहला 'सुनहरा' घंटा बहुत महत्वपूर्ण होता है। उन्होंने कहा, "मैंने स्थिति में तेजी से काम किया और लड़की को अस्पताल ले गया ताकि उसे जल्दी से चिकित्सा सहायता मिल सके। लड़की के माता-पिता और बहन को भी बाद में अस्पताल ले जाया गया और वे सभी अब ठीक हैं।"

लड़की की मां ने बागशीराज और अन्य ट्रैफिक पुलिस कर्मियों के साथ-साथ स्थानीय जनता को उनकी त्वरित प्रतिक्रिया और अपनी बेटी की जान बचाने के लिए धन्यवाद दिया। "मेरी बेटी के सिर में चोटें आईं और मेरे पति को भी गंभीर चोट आई, सभी अब स्वस्थ हो रहे हैं," उसने कहा।

यह भी पढ़ें: 

 iPhone 12 बैंक और एक्सचेंज ऑफर के साथ यूनिकॉर्न स्टोर पर 32,000 रुपये की प्रभावी कीमत पर बिक रहा है


Post a Comment

0 Comments

Ad Code

Responsive Advertisement