Ticker

6/recent/ticker-posts

adds

Responsive Advertisement

ADIVI SESH

 ब्लैक कैट कमांडो द्वारा 'मेजर' के लिए दिया गया मेडल ऑस्कर से भी बड़ा : आदिवासी शेष

'मेजर' को हाल ही में मुंबई में राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड के लिए प्रदर्शित किया गया था जहां 312 कमांडो और उनके परिवारों ने फिल्म देखी। यह स्क्रीनिंग आदिवासी के लिए बेहद खास थी, जिसे फिल्म में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए ब्लैक कैट कमांडो से मानद पदक मिला था।


नई दिल्ली: आदिवासी शेष बहुप्रतीक्षित फिल्म 'मेजर' में अपने प्रदर्शन से देश भर में दिल जीत रहे हैं, जो मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की प्रेरणादायक यात्रा और 26/11 के मुंबई आतंकी हमलों में उनकी बहादुरी और बलिदान का पता लगाता है।

फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग के लिए देश के प्रमुख शहरों का दौरा करने वाले अभिनेता ने दर्शकों की आंखों में आंसू ला दिए और सर्वसम्मति से फिल्म में अपने संवेदनशील और प्रभावशाली प्रदर्शन के लिए स्टैंडिंग ओवेशन प्राप्त किया, जो देश के महानतम नायकों में से एक को श्रद्धांजलि देता है।

'मेजर' को हाल ही में मुंबई में राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड के लिए प्रदर्शित किया गया था जहां 312 कमांडो और उनके परिवारों ने फिल्म देखी। यह स्क्रीनिंग आदिवासी के लिए बेहद खास थी, जिसे फिल्म में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए ब्लैक कैट कमांडो से मानद पदक मिला था।

आदिवासी शेष कहते हैं, "हमने मुंबई में राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड को फिल्म दिखाई जहां 312 कमांडो और उनके परिवारों ने फिल्म देखी। जब फिल्म समाप्त हुई तो पूरी तरह से सन्नाटा छा गया, उन्होंने मुझे अपने मुख्यालय आने के लिए कहा और जब मैं वहां गया, तो उन्होंने मुझे ब्लैक कैट कमांडो की ओर से यह पदक दिया है। यह मेरे लिए किसी भी ऑस्कर से बड़ा है। इसलिए मेरा मानना ​​है कि मेजर के साथ हमारे पास एक विजेता है।"

Post a Comment

0 Comments

Ad Code

Responsive Advertisement